अजय अपनी दो फिल्मों के बाद शुरू करेंगे चाणक्य


अजय देवगन चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्म में लीड रोल करते नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा एक साल पहले की गई थी। लेकिन अब तक ये शुरू नहीं हो पाई है। अब सुनने में आया है कि जल्द ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरु होगा। फिल्म का निर्देशन बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्म बनाने वाले नीरज पांडे करेंगे। चाणक्य के जीवन को देखते हुए अब मेकर्स इसे दो पार्ट्स में बनाने पर विचार कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, नीरज काफी लम्बे वक्त से चाणक्य के जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं। वो और उनकी टीम फिल्म में ऐसी घटनाओं को लेकर आएंगे जिन पर पहले कभी ध्यान ना दिया गया हो। उनके जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दर्शकों के सामने लाया जएगा। नीरज को लगता है कि एक फिल्म में चाणक्य के जीवन और सोच को समेटना मुश्किल होगा। इसलिए इसे दो भाग में बनाने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि इस पर अंतिम फैसला नहीं हुआ है।

इसके पहले अजय देवगन ने भी कहा है कि वो इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं और जल्द ही इस पर काम करने वाले हैं। खबरों की मानें तो अजय देवगन को इस फिल्म के लिए अपने लुक पर काम करना होगा। चाणक्य के लिए अजय को न सिर्फ आधा गांजा होना होगा बल्की उन्हें अपनी बॉडी पर भी थोड़ा काम करना होगा। इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फिल्म के पूरे होने तक वो दूसरी किसी फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे।

Comments are closed.