अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे


अक्षय कुमार की इसी लाइन के साथ ट्रेलर की शुरुआत होती है। इसके बाद आपको स्पेस, नासा और रॉकेट समेत साइंस की तमाम चीजें देखने को मिलेगी। फिल्म में कॉमेडी है, एक्टिंग है, संघर्ष है, इमोशंस है और अंत में… गर्व है। अगर यह कहें कि ये फिल्म नहीं, बल्कि एक फीलिंग है और इसे देखकर आपको भारतीय होने पर गर्व महसूस होगा, तो ये गलत नहीं होगा।

Mission Mangal में भारत के मंगल तक पहुंचने के मिशन की सच्ची कहानी को दिखाया गया है। राकेश धवन (अक्षय कुमार) और तारा शिंदे (विद्या बालन) एक प्रतिभाशाली वैज्ञानिकों की टीम तैयार करते हैं। कड़ी मेहनत और संघर्षों के बाद वे मंगल तक भारत की सैटेलाइट को पहुंचाने में सफलता हासिल करते हैं। इस कहानी में ये दिखाया गया है कि किस तरह से अपने सपनों को सच किया जाता है, बस इसके लिए जरूरत होती है… मेहनत, आत्मविश्वास, संयम और धैर्य की। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये सिर्फ एक कहानी नहीं, बल्कि एक मिसाल है, उस नामुमकिन सपने की, जिसे मुमकिन किया भारत ने…।

बता दें कि यह फिल्म भारत के पहले मंगलयान मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) पर आधारित है, जिसे मंगल ग्रह की परिक्रमा करने के लिए ईसरो द्वारा 5 नवंबर 2013 को लॉन्च किया गया था। स्पेस ड्रामा ‘मिशन मंगल’ में अक्षय समेत लगभग सभी एक्टर्स एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसका निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। खास बात यह भी है कि 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ और प्रभास की मूवी ‘साहो’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में तीन बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा।

Comments are closed.