गांधीनगर सीट से अमित शाह ने दाखिल किया नामांकन


गांधीनगर। भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने गांधीनगर सीट से शनिवार को नामांकन दाखिल किया है और नामांकन के पहले शाह मेगा रोड शो किया है। कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा. उनके नामांकन के लिए एनडीए के सहयोगी शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे, एलजेपी चीफ रामविलास पासवान, शिरोमणि अकाली दल नेता प्रकाश सिंह बादल और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह गुजरात पहुंचे थे।
नामांकन दाखिल करने के पहले शाह ने मंच से कहा कि आज जब मैं अपना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं तो 1982 के वो दिन याद आ रहे हैं। अगर मेरे जीवन से भाजपा निकाल दिया जाए तो कुछ भी नहीं बचेगा। बूथ पर काम करते-करते, पर्चा बांटते-बांटते आज मैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद तक पहुंचा हूं। यह सब आप लोगों के आशीर्वाद से संभव हो पाया है।

शाह के नमांकन के पहले राजनाथ सिंह ने मंच से कहा कि बीते 5 सालों में हमारे प्रधानमंत्री के ऊपर या हमारे किसी भी मंत्री के ऊपर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा है। 2014 में स्पष्ट बहुमत हासिल करने के बाद भी हमने सहयोगियों के साथ मिलजुल कर सरकार चलाई क्योंकि हम सबका साथ में विश्वास रखते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने 5 सालों के कार्यकाल में करिश्माई काम करके दिखाया है। सारी दुनिया इस बात को स्वीकार करती है कि भारत का नेतृत्व इस समय सशक्त हाथों में है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमारा देश लगातार आगे बढ़ रहा है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी हमारे वरिष्ठ आडवाणी जी का उत्तराधिकार संभालने जा रहे हैं।
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि मेरे यहां आने से कुछ लोगों को हैरानी हो रही है। कुछ लोगों की पेट में जलन भी हो रही है, लेकिन इसका इलाज मेरे और अमित भाई के पास है। हमारे और भाजपा के बीच में कुछ मतभेद थे लेकिन हमने उसको मिलकर दूर कर लिया है। पीठ में छूरा भोंकना हमारा संस्कार नहीं है. मैं यहां अमित भाई को सपॉर्ट करने के लिए आया हूं और पूरे मन से आया हूं।
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हमारी सरकार ने कभी भी जाति, भाषा और धर्म के नाम किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है। जो काम 50 सालों में नहीं हो पाया वह काम मोदी जी ने 5 सालों में कर दिखाया है।

Comments are closed.