आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के इंतजार में उमड़ी भीड़


आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आजमगढ़ में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव समर्थन में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। आजमगढ़ की इस सभा से पीएम मोदी अम्बेडकरनगर से भाजपा प्रत्याशी मुकुट बिहारी वर्मा के साथ ही पास के अन्य क्षेत्र जैसे डुमरियागंज से जगदम्बिका पाल, संतकबीर नगर से प्रवीण निषाद तथा देवरिया से डॉ. रमापति राम त्रिपाठी की सीट पर भी अपना प्रभाव डालेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ आज आजमगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे। भाजपा विजय संकल्प रैली शहर से करीब 20 किमी दूर मंदुरी में होगी। प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को लेकर सुरक्षा के सख्त प्रबंध हैं। प्रधानमंत्री की आयोजित जनसभा की सुरक्षा को लेकर कल दोपहर को एसपीजी आईजी के नेतृत्व में रिहर्सल हुआ। रिहर्सल के बाद देर शाम को पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा में लगाए गए पुलिस फोर्स के साथ कार्यक्रम स्थल पर ब्रीङ्क्षफग कर दिशा निर्देश दिया।

सुरक्षा के प्रभारी एएसपी सिटी कमलेश बहादुर ने बताया कि जनसभा स्थल के मंच से लेकर हेलीपैड तक की सुरक्षा एसपीजी के हवाले रहेगी। इसी के साथ ही कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा पुलिस व पीएसी के हवाले रहेगी। सुरक्षा के लिए सात एसपी, 13 एएसपी, 25 सीओ, 50 इंस्पेक्टर, 250 सब इंस्पेक्टर, एक हजार पुरुष आरक्षी, ढाई सौ महिला आरक्षी, 25 महिला सब इंस्पेक्टर, पांच महिला इंस्पेक्टर, पांच कंपनी पीएसी व पांच कंपनी सीपीएमएफ की फोर्स तैनात रहेगी। इसके अलावा काफी संख्या में सादे वर्दी में पुलिस व खुफिया विभाग के जवान भी तैनात रहेंगे।

Comments are closed.