मिलावटी गठबंधन से करें परहेज,जमुई सहित बिहार के 40 सीटों पर एनडीए को जीताएँ

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-पीएम मोदी ने सभा में आये लोगों का संबोधन अंगिका भाषा में की और जमुई के गिद्धौर के दुर्गा माई की जय कहकर जयकारा लगाया। साथ ही महावीर की धरती को नमन करते हुए 2019 लोकसभा चुनाव का शंखनाद भी किया।उन्होंने कहा कि जो लोग आज दलित पिछड़ी की बात करते हैं उन्होंने ही सबसे पहले बाबा साहब का अपमान किया है।

हमने ओबीसी को लाभ देने के लिए ओबीसी आयोग बनाया तो उसका विरोध कांग्रेस ने किया।हमने गरीब स्वर्णो को दस फीसदी का आरक्षण दिया।वो भी बिना किसी वर्ग का अधिकार छीने।ये बातें प्रधानमंत्री मंगलवार को जमुई में एनडीए की ओर से लोजपा प्रत्याशी निवर्तमान सांसद चिराग कुमार पासवान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान कही।उन्होंने कहा कि एनडीए के शासन काल में समाज से भटके हुए नौजवान आज मुख्य धारा से जुड़े हैं।

कांग्रेस की सरकार से मंहगाई व आतंकबाद की होती है बढ़ोतरी
पीएम ने कहा कि देश में जब-जब कांग्रेस की सरकार आती है तब देश का विकास पिछे चली जाती हैं महंगाई बढ़ जाती है, आंतकवाद बढ़ जाता है।भ्रष्टाचार के साथ-साथ देश की समृद्धि कम होने लगता है। वहीं सेना का मान भी कम होने लगता है।वहीं पीएम मोदी ने जनता से पुछा कि जमुई नवादा मुंगेर में हिन्दुस्तान का हिरो चाहिए या पाकिस्तान का पक्षकार।जनता का जबाब ना में आया तो उन्होंने एनडीए की सरकार को मजबूत कर दोबारा दिल्ली में एनडीए की सरकार बनाने की अपील की।आगे उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के नेता उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि देश में दो प्रधानमंत्री होने चाहिए।फिर उन्होंने लोगों से पूछा कि दो प्रधानमंत्री होने चाहिए या नहीं।लोगों के न कहने पर उन्होंने कहा कि जब गांव-गांव के लोगों को पता है तो इन पढ़े-लिखे लोगों को कैसे नहीं पता।लेकिन कांग्रेस, आरजेडी और महामिलावटी लोग फारूक अब्दुल्ला पर कुछ नहीं कहते।

कांग्रेस की विरोध नीति की वजह से बिहार का रोका गया था विकास
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बिहार के विकास की विरोध नीति के चलते बिहार का विकास रोक दिया गया था। लेकिन हमने रामबिलास पासवान,नीतीश कुमार, सुशील कुमार मोदी के साथ मिलकर यहां विकास करने की ठानी है और बहुत काम शुरू कर दिया है। बिहार के साथ-साथ जमुई में भी स्थितियां बदली है।कई विकास के कार्य तेजी से हुए हैं।जल्द ही मुंगेर, जमुई और नवादा में पाइप से रसोई गैस की आपूर्ति घरों में की जाएगी और लोगों को रोजगार भी मिलेगा। बिहार के किसानों को सम्मान योजना का लाभ मिलेगा और इसके लिए हजारों करोड़ रूपये दिये गये हैं। पीएम ने आयुष्मान योजना, गरीब परिवारों को शौचालय, उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन,श्रमिक योजना के तहत 60 वर्ष के बाद 3 हजार मासिक पेंशन देने की भी चर्चा की। राष्ट्वाद को भी अपने भाषण में जगह दी और कहा कि हम दुश्मन के घर में घुसकर मारते हैं।
लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लोगों से मैं भी चौकीदार,गली-गली में चौकीदार,गांव-गांव में चौकीदार,शहर-शहर में चौकीदार,बच्चा-बच्चा चौकीदार,खेत-खलिहान में चौकीदार के भी नारे लगवाये। वहीं पुलवामा हमले पर उन्होंने कहा कि हमारे भारत के वीर सिपाहियों ने आंतकियों को उसके घर में घुस कर सबक सिखाने का काम किया है।जो भारत वर्ष में पहली बार हुआ है।और देश के महा मिलावटी लोग सबुत मांगते हैं।देश के वीर जवानों पर भरोसा नहीं है। इन्हें भारत के सपूतों पर भरोसा नहीं है इन्हें पाकिस्तान के कपूतों पर भरोसा है।वहीं सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मैं भी जमुई में नरेन्द्र मोदी का चौकीदार हुं।जिस प्रकार नरेन्द्र मोदी,उनके पिता रामबिलास पासवान पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है,उसी प्रकार उनके उपर भी एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा और वो क्षेत्र के लिए चैकीदार हैं।5 वर्षों की उपलब्धियों को भी उन्होंने बारी-बारी से गिनाया।

Comments are closed.