बांजुर देखेगा भारत में हश पपीज का सॉक्स कारोंबार

hush puppies

नई दिल्ली: देश के नामी सॉक्स ब्रांड बांजुर ने अमेरिका के जानेमाने ब्रांड हश पपीज का भारत स्थित सॉक्स और स्टॉकिंग्स बिजनेस टेकओवर कर लिया है। इस करार के तहत अब बांजुर ने सिर्फ हश पपीज के सॉक्स और स्टाकिंग्स बानएगी, बल्कि उसकी सेल्स एंव मार्केटिंग को भी पूरी तरह से देखेगी।

बांजुर के प्रबंध निदेशक श्री राजकुमार जैन ने इस संबंध में बताया कि उनकी कंपनी ने विशेष करार के तहत हश पपीज ब्रांड का उक्त बिजनेस ले लिया है। इस लिए अब कंपनी आने वाले दिनों में हश पपीज को नए सिरे से भारत में लांच करेगी। हश पपीज के प्रोडक्टस पूरी दुनिया में अपनी उच्च क्लॉलिटी के लिए विख्यात रहे हैं। इनका इंडिया में अपना बहुत बड़ा मार्केट है।

इससे पहले भी बांजुर बच्चों की कैटेगिरी में बॉर्बी, बेनटेन, हैलो किटी, डोरेमोन, हॉट व्हील्स और फिशर प्राइज सरीखा ब्रांड्स के सॉक्स बनाकर बेचता रहा है। लेकिन ऐशा पहली बार है कि जब बांजुर ने बड़ों की कैटेगिरी में प्रवेश करते हुए उनके लिए खास तरह के प्रॉडक्ट बनाने का निर्णय लिया हो। इस करार के तहत कंपनी युवाओं की आवश्यकता को ध्यान में रखकर अपने पॉडक्टस भारतीय बाजार में लाएगी।

उन्होंने बताया कि बहुत जल्द भारतीय बाजार में बांजुर हश पपीज की नई रेंज लाएगी। ये प्रॉडक्ट किस मूल्य पर उपल्बध होगा, इसे लेकर अभी मंथन जारी है।

Comments are closed.