पश्मिच बंगाल में अमित शाह की रैली से पहले बवाल


कोलकाता। भाजपाअध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले वहां पुलिस पहुंच गई और परमिशन के पेपर्स मांगने लगी और परमिशन का पेपर न दिखाने पर मंच को तोड़ने लगी। जिसके कारण वहां पर विवाद शुरू हो गया जिसके कारण भारी संख्या में भाजपा समर्थक वहां जुट गये हैं। इसके साथ ही वहां पर लगे भाजपा के बैनर पोस्टर को हटा दिया गया। अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता में रैली करने वाले हैं। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि आज उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला में उनका रोड शो है।

कोलकाता पुलिस का कहना है कि चुनाव आयोग के निर्देश पर पोस्टर-बैनर हटाया गया हैं। आयोग के अधिकारियों के अनुसार आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर मनमर्जी करने का आरोप लगाया है। वहीं इसको लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं में रोष है। वह ममता बनर्जी पर तानाशाही का आरोप लगा रहे हैं।

सातवें चरण के लिए अमित शाह उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए रोड शो और रैली करने वाले थे। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि ये नागवार हरकत ठीक नहीं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की कोलकाता रैली को फेल करने के लिए ममता सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। स्वागत मंच नहीं लगाने दिए गए और सड़क के दोनों और लगाए गुब्बारे और होर्डिंग भी निकाल दिए गए।

Comments are closed.