भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े कर रही है बॉलीवुड में वापसी


भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री पाखी हेगड़े जो एक अभिनेत्री के अलावा एक सक्सेस्फुल बिजनेस वूमेन भी है, पिछले एक-दो साल से पाखी अपने बिजनेस को सफल (सक्सेस) करने के लिए पाखी ने फिल्म इंडस्ट्री से अपना रुख बदल लिए था। अपने बिजनेस को सफल करने के बाद पाखी फिर से फिल्म इंडस्ट्री की तरफ अपना रूख मोड़ लिया है, बीफिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात करते हुए पाखी ने बताया, मैं भले ही इंडस्ट्री से कुछ समय के लिए दूर गयी थी लेकिन अपनी इंडस्ट्री हर छोटे बड़े कलाकारों की खबर रखती थी। अब आप लोग देखते जाइये पाखी कैसे फिर से पहले की तरह बड़ा-बड़ा धमाका करती है।

आपको बता दें, पाखी ने हाल ही में कई भोजपुरी फिल्म, बॉलीवुड वीडियो सॉग्स को साइन किया है। इसके अलावा उन्होंने “बियॉन्ड म्यूजिक लेबल” नाम से अपनी एक नई म्यूजिक कंपनी निर्माता “विरल मोतानी” के साथ शुरू की है। चूकी पाखी को अपने देश (भारत) और भारत के वीर सपूतों से बहुत ज्यादा लगाव है, इसलिए पाखी ने 73 स्वंत्रता दिवस (15 अगस्त 2019) के शुभ अवसर पर अपनी म्यूजिक कंपनी बियॉन्ड म्यूजिक लेबल के यूट्यूब चैनल से सबसे पहला गाना “ए वतन” रिलीज किया।

ऐ वतन वीडियो सॉन्ग को “सैम डवजे” के निर्देशन में बनाया गया है, गाने में बिगबॉस कंटेस्टेंट श्रुति प्रकाश, पाउलोमी मज़ूमदेर, अमृता सिन्हा, पाखी हेगड़े, मधुर शर्मा, अर्श मोहम्मद,  हार्दिक टैलर ने परफॉर्म किया है। इसके पहले पाखी और विरल ने “मेरा दिल भी कितना है पागल है गाने को नए अंदाज में बनाया था जिसको ज़ी म्यूजिक ने रिलीज किया और दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया। जैसे ही पाखी ने फिल्म इंडस्ट्री में वेलकम बैक किया पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने उनका स्वागत किया।

Comments are closed.