भाजपा का गुजरात में ” घर-घर चलो ” संपर्क अभियान की शूरू


प्रणवसिंह, ब्यूरो चीफ
भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वागानी ने गांधीनगर के श्री वरदाई नी माता रूपाल के मंदिर में दर्शन करके भाजपा के “घर घर चलो” संपर्क अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत की।  गुजरात में “मेरा घर भाजपा का घर ” मंत्र के प्रत्येक कार्यकर्ता और प्रतिपादक, सम्मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र “भारत की मन की बात” और केंद्रीय सरकार की जनकलियाण परियोजना की जानकारी को घर-घर तक पहुंचाएंगे।
वाघीणी ने इलेक्ट्रोटेक्निक मीडिया को बताया कि 2019 का लोकसभा चुनाव झूठ और सच्चाई के बीच का संघर्ष है। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की देशभक्ति, राष्ट्रवाद, न्याय, वास्तविकता, सच्चाई और सभी के सर्वांगीय विकास के लिए सकारात्मक राजनीति में विश्वास रखती है। जबकि देश भर में कांग्रेस जातिवाद, प्रांतवाद, अलगाववादी, परिवारवाद और कुशासन की नकारात्मक राजनीति को फिर से खत्म कर दिया गया है, भाजपा सरकार की पारदर्शिता, सुशासन और जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी सभी कार्यकर्ताओं द्वारा घर और घर में किए गए सभी प्रयासों का परिणाम पैदा करेगी।
हमेशा लोगों और लोगों के कल्याण के लिए केंद्र और भाजपा सरकार में विभिन्न योजनाओं को लागू किया गया है, ताकि भाजपा के ‘सर्वजन सुखाय सर्वजन’ के मंत्र को एक अजेय गति मिल रही है। इस अभियान के दौरान, गुजरात के सभी 26 लोकसभा क्षेत्रों में आज से मंडल और वार्डों से आने वाले सभी बंडल पर सूचना पत्रक और स्टिकर वितरित किए जाएंगे।

इस अवसर पर, वाघाणी ने कहा कि भाजपा गुजरात के जनता जनार्दन की हमेशा आभारी रही है और विश्वास जताया कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों में व्यापक जीत हासिल करेगी।

Comments are closed.