भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने संसद परिसर में लगाई झाड़ू


ऋषी तिवारी
नई दिल्ली। स्वच्छता की जागरूकता फैलाने के लिए शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने झाड़ू उठाई और संसद परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया। संसद भवन परिसर में चले इस अभियान में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और राजीव प्रताप रूडी समेत कई नेता मौजूत थे । इस अभियान के वीडियो भी सामने आई हैं।

अभियान पर पत्रकारों से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा है कि यह बहुत ही सराहनीय है कि संसद परिसर में महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को पूरा करने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ने पहल की है। उन्होंने आगे कहा कि, अगले सप्ताह वह मथुरा जा रही हैं, जहां वह इस अभियान को चलाएंगी। बता दें कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की अगुआई में संसद भवन में यह स्वच्छता अभियान चलाया गया है ।

भाजपा सांसद हेमा मालिनी को झाड़ू लगाता देख वीडियो में लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और कुछ लोग तो इसे भ्रम बता रहे हैं और इनका कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह झाड़ू लगा रही हैं या क्या कर रही हैं। दरअसल, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह जहां झाड़ू लगा रही हैं, वहां उनकी झाड़ू ठीक तरह से जमीन तक नहीं पहुंच रही है। ऐसे में अब यह वीडियो लोगों के लिए हंसी-मजाक का टॉपिक बना हुआ है।

Comments are closed.