भाजपा द्वारा गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर – 24 से 26 मार्च 2019 को विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन

प्रणवसिंह, ब्यूरो चीफ

-मुख्यमंत्री विजयभाई रूपानी – मेहसाणा और साबरकांठा लोकसभा सीटों पर मौजूद रहेंगे
-क्षेत्र के अध्यक्ष जीतूभाई वाधानी – सुरेंद्रनगर, वडोदरा और पोरबंदर सीटों पर उपस्थित रहेगें ।
-केंद्रीय मंत्री सुरेशजी प्रभु और परषोत्तमभाई रूपाला राजकोट में मनसुखभाई मांडविया आनंद और भरूच में उपस्थित रहेगें ।
-मेहसाणा, पाटन और जामनगर में उपमुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल उपस्थित रहेंगे।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता भरतभाई पंड्या ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के संदर्भ में, भाजपा द्वारा गुजरात के सभी 26 लोकसभा सीटों पर 24 से 26 मार्च, 2019 तक “विजय सतर्कता सम्मेलन” का आयोजन किया जा रहा है
बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ शुरू होने वाले the मेरा देश ’की लोकप्रियता को उजागर करने के लिए विजय संकल्प सम्मेलन में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वप्न समान ‘न्यू इंडिया’ के निर्माण में लोगों की भागीदारी के साथ-साथ भाजपा से जुड़ने के लिए, सभी श्रेणी के पदाधिकारी माननीय मंत्री और संगठन के पदाधिकारी और समर्थक इस सम्मेलन में शामिल होंगे।
नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए, गुजरात की जनता को भरोसा है कि गुजरात की जनता 26 लोकसभा सीटों पर भाजपा को विजयी बनाने में सक्षम होगी।
24 मार्च, 2019 को मुख्यमंत्री विजयभाई रूपानी, 26 मार्च, 2019 को साबरकांठा लोकसभा सीटों पर, 24 मार्च को सुरेंद्रनगर, वड़ोदरा और पोरबंदर लोकसभा सीटों पर जिलाध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी, जबकि केंद्रीय मंत्री सुरेशजी प्रभु राजकोट केंद्रीय मंत्री, परषोत्तमभाई रूपाला सूरत, बनासकांठा और राजकोट लोकसभा बैठकाे पर रहेगें उपस्थित ।
इसके अलावा , भरतभाई पंड्या ने अंत में कहा कि माननीय मंत्री और उस क्षेत्र के पदाधिकारी हैं जो लोकसभा में विजय संकल्प सम्मेलन में उपस्थित रहेगें।

Comments are closed.