भारत की मन की बात ,मोदी के साथ” अभियान का शुभारंभ

 

प्रणवसिंह, ब्यूरो चीफ

मिशन 2019 के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है और इसके लिए प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। बीजेपी ने लोगों तक पहुंच बनाने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गांधीनगर से 26 लोकसभा क्षेत्रों के लिए प्रचार रथों को रवाना कर भारत के मन की बात मोदी के साथ अभियान की शुरुआत की। मुख्यमंत्री रूपाणी ने प्रदेश भाजपा कार्यालय से भारत के मन की बात मोदी के साथ के प्रचार रथों को रवाना करते हुए कहा कि भाजपा वायदे नहीं काम में मानती है। अब तक सभी दल चुनाव घोषणा पत्र का निर्माण पार्टी कार्यालय में बैठकर करती थी, लेकिन अब भाजपा इसके लिए जनता से उनके सुझाव मांगेंगे।

apnsnews

इसके लिए राज्य की सभी 26 लोकसभा सीटों पर रथ भेजा जाएगा। जिससे लोगों को सार्वजनिक निर्देश मिल रहे होंगे। इसके लिए, एक टोल फ्री नंबर: 3 5 7 1 7 1 7 1 1 7 को रखा गया है और देश में www.bharatkemankiba.com पर लॉग इन करने के लिए 75000 से अधिक विचारोत्तेजक पेटीया रखी जाएंगी । और रथ की स्क्रीन पर पांच साल में साल में हुऐ विकास कार्यों और भविष्य के भारत की झलक दिखाई जाएगी।

जनता विभिन्न मीडिया जैसे टोल फ्री नंबर, पत्र व्यवहार, व्हाट्सएप, वेबसाइट, एसएमएस आदि के माध्यम से अपने सुझाव डिजिटल माध्यम से भेज सकती है। निर्देशों के आधार पर, समेकन तैयार किया जाएगा। भारत को जनता का सपना बनाने के लिए, भारत का भविष्य और विकास योजना लोगों की इच्छा के अनुसार सार्वजनिक की जाएगी। तदनुसार, रथ को गुजरात के सभी 26 लोकसभा क्षेत्रों में स्थानांतरित कर दिया गया था।

क्षेत्रीय अध्यक्ष जीतूभाई वागानी ने कहा कि जब 2014 से पहले देश में अराजकता, अराजकता, भ्रष्टाचार, नेतृत्व जैसी स्थिति थी, तब देश के लोगों ने पूरे गुजरात के सपूत नरेंद्र मोदी पर विश्वास किया था, जिसके परिणामस्वरूप पिछले पांच वर्षों में विकास की नई ऊंचाई मिली। “भारत की मन की बात मोदी के साथ” अभियान के माध्यम से प्राप्त लोगों के सुझावों के अनुसार, 3 फरवरी के दीन दिल्ली राष्ट्रीय प्रमुख अमिताभाई शाह के हाथों से ” भारत की मन की बात मोदी के साथ ” शुरू हूए अभियान के द्वारा जनता के सूचनो प्राप्त करके उनके आधार पर रोड मैप यानी संकल्प पत्र को तैयार किया जाएगा ।

Comments are closed.