गुजरात में भाजपा का स्थापना दीन मनाया गया


प्रणवसिंह, ब्यूरो चीफ
भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष जीतूभाई वागानी ने कहा, “राष्ट्रवाद-विकासवाद की विचारधारा आधारित भाजपा आधारित छोटे छो़ड कार्यकर्ताओं के अथांग परिक्षम ओर क़डी महेनत की बदोलत परिणामस्वरूप दुनिया के सबसे बड़े राजनैतिक दल को विशाल वट वृक्ष की तरह परिवर्तीत हुंआ हैं । इस अवसर पर, वागानी ने कहा, प्रत्येक कार्यकर्ता, श्रमिकों और लोगों को धन्यवाद देते हुए, आज प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए बहुत गर्व का दिन है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की त्याग और समर्पण की भावना के कारण, आज पूरे भारत में भाजपा का कमल खिल गया है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ शाह के नेतृत्व में आज दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई है, यह एक खुशी की बात है ।

जनसंघ के संस्थापक श्यामप्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्यायजी और 1980 में, भाजपा का गठन अटलजी और आडवाणी जी सहित कई देशभक्त नेताओं द्वारा किया गया था। यह नेक नेतृत्व पूरी तरह से त्याग की भावना को समर्पित है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, हम सब लोंग एक “नया भारत ” ’की अवधारणा के साथ दिन-प्रतिदिन के भारत के निर्माण के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

वागानी ने आगे कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक को ‘मन की बात’ की भावना के साथ भारती की सेवा और रक्षा करनी चाहिए, निष्ठा, भ्रष्टाचार, जातिवाद से लड़ने, सत्याग्रह के खिलाफ लड़ने और सिर्फ ‘भारत निर्माण’ और ‘नेशन फस्ट ‘ के सिद्धांत के साथ आगे बढ़ें।

आगामी लोकसभा चुनावों के दौरान, वागानी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि नई पीढ़ी के सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए, भारत को एक सपना बनाने के लिए, हम दैनिक भारत के रूप में पूरक, गवाह और सहयोगी रहते हुए कमल को वोट देने के लिए काम कर रहे हैं।

वागानी ने अंत में कहा कि, “आज, यह गौरवशाली स्थापना दीन नई कल्पनाका भव्य भारत को बनाने के स्थान पर माँ भारती ने विक्ष्वगुरू के स्थान पर पुनबिराज मान करने को हेतु हम संकल्पबध्ध बने ।

Comments are closed.