छठी मां के किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति झिंगानिया


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति झिंगानिया नई फिल्म जय छठी मां में छठी मां की किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता रविकिशन होंगे। यह फिल्म चैती छठ के मौके पर 5 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक मुरारी सिन्हा और निर्माता रजनी गूंज व रुचि गुप्ता हैं।
आयोजित संवाददाता सम्मेलन में अभिनेत्री प्रीति झिंगानिया ने कहा कि छठ पूजा बिहार का सबसे पवित्र पर्व है। मगर इस फिल्म के जरिये छठी मां के प्रति आस्था का भाव करीब से महसूस करने का मौका मिला। इस फिल्म में मेरा किरदार छठी मां का है, जो मुझे बिहार की पवित्र आस्था से जोड़ती है। यह फिल्म सभी वर्गों को पसंद आयेगी।

निर्माता रजनी गूंज व रुचि गुप्ता ने कहा कि भारतीय संस्कृति, आस्था व परम्परा पर बनी धर्मिक पारिवारिक फिल्म ‘जय छठी मां’ छठी मां की महिमा को और आगे बढ़ायेगी। छठी मां पर कोई फिल्म अब तक बॉलीवुड में नहीं देखी गयी है। इसलिए हमने बिहार के पवित्र महापर्व को दुनिया के सामने लाने का फैसला किया। यह फिल्म बिहार के साथ-साथ देशभर के लोगों की आस्था के इस पर्व से जोड़ेगा।

निर्देशक मुरारी सिन्हा ने कहा कि फिल्म ‘जय छठी मां’ में विश्व प्रसिद्ध ग्राफिक्स इस्तेमाल किये गए हैं। फिल्म का निर्माण साइनिंग स्क्रीन के बैनर तले हुआ है। सह निर्माता नीलेश और संगीत नयन मानी का है। फिल्म में गुरलीन चोपड़ा, शीतल काले, निशा सिंह, राहुल जैन भी अहम किरादर में नजर आएंगे।

Comments are closed.