बहादुर नगर में ब्रांच सम्मेलन संपन्न हुआ, सुशील चुने गए सचिव।


ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर/ताजपुर:- जिले के ताजपुर प्रखंड के रहीमाबाद पंचायत के बहादुरनगर में भाकपा-(माले) की ब्रांच सम्मेलन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। वहीँ सम्मेलन के पर्यवेक्षक भाकपा- (माले) प्रखंड कमिटी सदस्य सह खेग्रामस केे प्रखंड अध्यक्ष प्रभात रंजन गुप्ता एवं बतौर अतिथि भाकपा-(माले) प्रखंड सचिव सुरेंन्द्र प्रसाद सिंह उपस्थित रहे।फकीरा पासवान, धरमेन्द्र पासवान, नीलम देवी, रजिया देवी, सुनीता देवी, रजनी देवी, पूनम देवी, शोभा देवी आदी के उपस्थिति में सुशील पासवान पुन: चुने गए ब्रांच सचिव।

सम्मेलन में कई संगठनीक फैसले लिए गए। वहीँ सम्मेलन को संबोधित करते हुए खेग्रामस के प्रखंड अध्यक्ष प्रभात रंजन गुप्ता ने पेयजल की भारी किल्लत और प्रशासन की उदासीनता को चिंता का विषय कहा। उन्होंने कहा नल-जल योजना में भारी लापरवाही, व्याप्त भ्रष्टाचार एवं बंदर बाट बर्दाश्त से ऊपर हो रहा है, हम आंदोलन को मजबूर है और जल्दी जनता के सहयोग से धारावाह आंदोलन चलाया जाना यह समय की भी मांग है।

कई वक्ताओं ने अपने-अपने विचार व्यक्त किया। सम्मेलन के दरमियान लोगों के बीच से कई प्रकार की गंभीर समस्या सामने सुनने को मिला। जिसे गंभीरता पूर्वक लेते हुए प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा बहादुर नगर पार्टी के लड़ाई का केंद्र रहा है, और कई लड़ाई जीती भी गई है। उन्होंने कहा हम वासकित पर्चा की मांग करते हैं साथ ही दबंगों के द्वारा बहादुर नगर के गरीबों के जमीन पर जो अवैध कब्जा है उसके खिलाफ हम मजबूती से रणनीति बनाकर आंदोलन करेंगे।

Comments are closed.