बस पड़ाव में बस चालक व स्टाफ ने बेरहमी से एक अधेड़ व्यक्ति को पीटा


रमेश शंकर झा, समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के कर्पूरी बसर पड़ाव पर बस चालक और स्टाफ ने आज लगभग 12:40 बजे एक अधेड़ देखती को बेरहमी से पीटा और मौके से बस छोड़कर हुआ फरार। वहीँ बस चालक और स्टाफ बस पर था उसका नंबर बीआर 06 पीबी 4227 जय जगदीश शिव दुलारी नामक बस है। जिस व्यक्ति को बस चालक और स्टाफ ने पिटाई किया उस व्यक्ति की पहचान शिव ज्योति कुमार पुलिस कर्मी नगर थाना मे पदस्थापित है।

पीड़ित व्यक्ति और वहां पर मौजूद लोगों ने बताया की बस कर्मी गलत साइड से था जिससे युक्त मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति को ठोकर मार दिया जिसमें मोटरसाइकिल को क्षति भी पहुंचा। इसी बात को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने ड्राइवर और स्टाफ से बात करने गया, तो उल्टे तू तू मैं मैं होते होते मारपीट पर उतारू हो गया। जिसमे बस स्टाफ युक्त व्यक्ति को सिर पर वार कर दिया जिससे उक्त व्यक्ति मूर्छित होकर गिर गया।

यह तो भगवान का लाख-लाख शुक्र था कि युक्त व्यक्ति सिर पर हेलमेट पहने हुए था नहीं तो कुछ और हो जाता। मौके पर मौजूद लोगों ने और प्रत्यक्षदर्शी महिला अंजू देवी ने उस व्यक्ति को उठाकर नगर थाना पर ले गया। नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर बस स्टाफ को ढूंढा, लेकिन कोई नहीं मिला, सभी बस छोड़कर फरार हो गया था। वहीँ पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर नगर थाना समस्तीपुर ले गया और आगे की कार्रवाई में लग गया है।

Comments are closed.