धौनी की धीमी बल्लेबाजी पर कप्तान विराट ने दिया बड़ा बयान


आईसीसी विश्व कप में भारत का अजेय सफर इंग्लैंड ने रोका। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 31 रन से हार का सामना करना पड़ा और एक बार फिर महेंद्र सिंह धौनी अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए आलोचकों के निशाने पर आ गए। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली से जब धौनी की बल्लेबाजी पर सवाल किया गया तो उन्होंने एक बार फिर धौनी का बचाव किया।

विराट मैच के बाद बल्लेबाजों पर भड़के और कहा कि सपाट पिच का भारतीय बल्लेबाज फायदा नहीं उठा सके। वहीं धौनी की बल्लेबाजी को लेकर विराट ने कहा कि वो बाउंड्री लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गेंद बल्ले पर उतनी अच्छी तरह से आ नहीं रही थी। धौनी की बैटिंग को लेकर पूछे गए एक सवाल में कप्तान ने कहा कि उन्हें लगता है कि धौनी गेंद को सीमा पार पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। कोहली ने कहा कि गेंद कुछ रुक कर आ रही थी, इसलिए आखिर में बल्लेबाजी करना मुश्किल हो गया था। हम अपना आकलन करेंगे और अगले मैच में सुधार करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमें ये स्वीकार करना होगा कि विपक्षी टीम कहीं बेहतर खेली।

इंग्लैंड इस जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ में शामिल हो गया है। कोहली ने कहा कि अगर हम ठीक से बल्लेबाजी करते और गलत समय पर आउट नहीं होते तो नतीजा अलग हो सकता था। हमारे पास जीतने का बेहतर मौका था। हम अपने विकेट लगातार गंवाते रहे और इससे बड़े स्कोर का पीछा करने में मदद नहीं मिली।

Comments are closed.