सीआरपीएफ काफिले के पास फिर कार धमाका, सुरक्षा बल की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त


जम्मू। पुलवामा आतंकी हमले के डेढ़ महीने बाद एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में हाईवे से गुजर रहे सीआरपीएफ काफिले के पास जबरदस्त कार धमाका हुआ है। कार धमाका इतना तेज था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। धमाके की सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच जांच में जुट गए हैं। कार धमाके को देखते हुए राज्य में हाई अलर्ट लागू कर दिया गया है। उधर इस घटना से एक बार फिर सीमा पर तनाव बढ़ गया है।
कार में ये धमाका जम्मू-कश्मीर के रामबन के बनिहाल में हाईवे पर हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार ये धमाका जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर जवाहर टनल के पास हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार जिस वक्त कार में धमाका हुआ, हाईवे से सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था। कार में धमाका सीआरपीएफ काफिले के पास ही हुआ है। बताया जा रहा है कि ये धमाका एक सेंट्रो कार में हुआ है।

न्यूज एजेंसी एएनआइ ने सीआरपीएफ सूत्रों के हवाले से बताया है कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि कार में सिलेंडर फटने की वजह से धमाका हुआ है। जिस वक्त धमाका हुआ है, वहां से कुछ दूरी पर ही सीआरपीएफ का काफिला मौजूद था। पुलवामा आतंकी हमले के बाद सीआरपीएफ काफिले के पास एक बार फिर से कार धमाका होने से मामले की संवेदनशीलता बढ़ गई है। अभी तक की जांच में सुरक्षा एजेंसियों को प्रतीत हो रहा है कि ये शायद किसी तरह का हमला नहीं है।

Comments are closed.