कांग्रेस मुक्त महाराष्ट्र का नारा दिया चंद्रकांत पाटील ने !


आर.पी.मौर्या संवाददाता
मुंबई। महाराष्ट्र भाजपा के नए अध्यक्ष और राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटील ने ‘कांग्रेस मुक्त महाराष्ट्र’ का नारा दिया है और कहा कि उसमें से कौन टिकेगा यह समय ही बताएगा। जो लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में आना चाहते हैं और उनका स्वागत है। इससे पहले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पाटील को महाराष्ट्र भाजपा का पदभार सौंपा था । इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पाटील को एक योग्य व्यक्ति बताया और दावा किया है कि उनके नेतृत्व में भाजपा फिर से सत्ता में आएगी।

आगामी मुख्यमंत्री के बारे में चंद्रकांत पाटील से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं कि पार्टी का अध्यक्ष ही मुख्यमंत्री बने। सीटों के बंटवारे का अंतिम निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे ही लेंगे। मुख्यमंत्री फडणवीस के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में महायुति दल 230 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर और मजबूती के साथ सत्ता में आएंगे। मंत्री पद से अपने इस्तीफे के बारे में पाटील ने कहा कि संगठन जो भी निर्णय लेगा वह उसका पालन करेंगे।

महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश कार्यालय में नए प्रदेश अध्यक्षों को पदभार सौंपने पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पिछले पांच साल में उनकी सरकार ने बहुत काम किया है। जितना काम पिछले 50-60 साल में नहीं हुआ उतना काम पांच साल में किया है। अभी और भी काम करना है इसलिए हमारी सरकार महाराष्ट्र में फिर से आना चाहिए। युवा व समाज के प्रत्येक घटक का जीवन सुलभ बनाना है।

Comments are closed.