कांग्रेस दे रही है गुंडों को तरजीह : प्रियंका चतुर्वेदी


ऋषी तिवारी
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ही पार्टी पर आरोप लगाया है कि पार्टी में उन गुंडों को तवज्जो दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं। प्रियंका चतुर्वेदी ट्वीट किया कि जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं।
प्रियंका ने ट्वीट किया, “काफी दुखी हूं कि अपना खून-पसीना बहाने वालों से ज्यादा गुंडों को कांग्रेस में तरजीह मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं। जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं। उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

बाद में प्रियंका चतुर्वेदी को साथ बदसलूकी की घटना पर खेद जताते हुए सभी कार्यकर्ताओं को उनके पदों पर बहाल कर दिया गया। चिट्ठी के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश के बाद इन कार्यकर्ताओं को बहाल किया गया है। प्रियंका चतुर्वेदी के इस ट्वीट के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या वे पार्टी छोड़ने वाली हैं? क्या वे कांग्रेस छोड़ भाजपा या किसी और दूसरी पार्टी में शामिल होंगी? इन सवालों के जवाब आने वाले दिनों में प्रियंका चतुर्वेदी ही दे सकेंगी।

Comments are closed.