सरकार की डोर पाना चाहती है कांग्रेस ताकि वह आपके साथ खिलौने की तरह खेलती रहे :-मोदी


रांची/कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को प. बंगाल और झारखंड में चुनावी रैलियां किया और प. बंगाल के सेरमपुर में मोदी ने कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं और नतीजे आने के बाद वे दीदी को छोड़ देंगे। झारखंड के कोडरमा में मोदी ने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि सरकार की डोर उन्हें मिल जाए और वो आपके साथ खिलौनों की तरह खेलती रहे। उन्हें आपके बच्चों की फिक्र नहीं है।

मोदी ने कोडरमा में कहा कि ईमानदारी और नीयत साफ हो तो बिना लूट-खसोट वाली सरकार भी चल सकती है और देश विकास कर सकता है। आज इसी वजह से पूरा देश पूरे विश्वास के साथ अपने इस सेवक, अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा है। “वे (विपक्ष) अपने भविष्य को बचाने में जुटे हैं। झारखंड में हुई लूट-खसोट को लेकर मुख्यमंत्रियों तक को जेल जाना पड़ा। पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाने में उन्होंने कई रोड़े अटकाए। जहां इन्हें लाभ नहीं दिखता, ये उस तरफ देखते भी नहीं हैं।

2016 विधानसभा चुनाव में प. बंगाल की 294 विधानसभा सीटों में से तृणमूल ने 211 सीटें जीती थीं। कांग्रेस के खाते में 44 और भाजपा के पास 3 सीटें गई थीं। 2014 के लोकसभा चुनाव में कुल 42 सीटों में से तृणमूल ने 34 जीती थीं। कांग्रेस को 4 और भाजपा को 2 सीटें मिली थीं।

Comments are closed.