अमीषा पटेल पर कोर्ट ने जारी किया समन


फैमिली ऑफ ठाकुर गंज फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप लगया है। अजय का कहना है कि अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक के लिए ढाई करोड़ रुपए उधार लिए थे। लेकिन वे पिछले एक साल से पैसे वापस करने की बात पर कोई जवाब नहीं दे रही हैं। इसी के चलते अजय ने रांची की एक अदालत का रुख किया है।

न्यूज एजेंसी आईएएनस से बात करते हुए अजय ने कहा- हमने 3 करोड़ रुपए का चेक बाउंस होने के बाद रांची की एक अदालत में मामला दायर किया है। ‘देसी मैजिक‘ नाम की फिल्म की रिलीज़ के लिए पिछले साल उन्होंने मुझसे जो पैसे लिए थे, उसके संबंध में वे कोई जवाब नहीं दे रही हैं। अब उन्हें अदालत ने समन जारी किया है जिसके बाद 8 जुलाई को उनकी अदालत में पेशी होगी।
अजय ने आगे बताया कि अगर वे नहीं आती हैं, तो अमीषा के खिलाफ एक वारंट जारी किया जाएगा। हम 17 जून को अदालत में एक वारंट जारी करने के अनुरोध के साथ गए क्योंकि वे जवाब नहीं दे रही हैं, लेकिन अदालत के जज ने गिरफ्तारी वारंट से पहले पुलिस द्वारा एक समन भेजने का सुझाव दिया है।

अजय के अनुसार- अमीषा पटेल की यह फिल्म जून 2019 में रिलीज होनी थी। फिर इसे सितंबर तक बढ़ा दिया गया। हालांकि मुझे 3 करोड़ रुपये का चेक दिया गया था, लेकिन यह बाउंस हो गया। जब मैंने फॉलो-अप करने की कोशिश की, तो उनका पूरा रवैया बदल गया और उनने कहा कि मैं एक छोटा निवेशक हूं और मुझे चुप रहना चाहिए। लेकिन यह मेरा पैसा है और मैं इसे ब्याज सहित वापस लूंगा।

Comments are closed.