मालगोदाम चौक जिला कार्यालय पर भाकपा माले जिला कमिटी की बैठक संपन्न


ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के मालगोदाम चौक स्थित जिला कार्यालय पर भाकपा माले जिला कमिटी की बैठक संपन्न। वहीँ जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार की अध्यक्षता और पोलिट ब्यूरो सदस्य का० धीरेंद्र झा के पर्यवेक्षण में 4 अगस्त को देर रात तक चली। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया। इस बैठक की जानकारी देते हुए जिला कमिटी सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि भाकपा माले 9 अगस्त से 7 नवंबर तक जिले के सभी कामकाज को गांव-टोला में सघन रूप से ग्राम सभा करेगा। सभा के माध्यम से गाँव स्तर पर चल रही विमर्श के अनुभव को सांझा करेगा।

उन्होंने कहा कि 9-10 अगस्त को शहर के विधि महाविद्यालय में आहूत आइसा के राज्य सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने में माले कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा।सम्मेलन के खुला सत्र पर 11 बजे से बीआरबी कालेज गेट एवं स्टेशन चौक से निकाले जाने वाले जुलूस में विभिन्न प्रखंडों से छात्र-युवा की भागीदारी माले करायेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए बतौर पर्यवेक्षक भाकपा माले पोलिट ब्यूरो सदस्य सह मिथिलांचल प्रभारी का० धीरेंद्र झा ने जिले गांव-टोला में संगठन को मजबूत कर उसे क्रांतिकारी विचारों से लैश कर पूंजीवादी एवं शोषणकारी शक्तियों के खिलाफ संघर्ष तेज करेगा। इस मौके पर अमित कुमार, सुखलाल यादव, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, फूल बाबू सिंह, ब्रजकिशोर चौहान, सुशील कुमार, हरिकांत झा, उपेंद्र राय समेत अन्य जिला कमिटी सदस्य उपस्थित थे।

Comments are closed.