निजी स्कूल पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां, एक अभिभावक हुए घायल


ब्यूरो रमेश शंकर झा, समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के मोहनपुर डीपीएस स्कूल गेट पर एक छात्र को छोड़ने गए एक युवक राजेश कुमार पर बाइक सवार अपराधियो ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। जिसमे दो गोली युवक को कंधे में लगी जो बांह को चीरते हुए सीने में जा घुसी। युवक राजेश को खून से लथपथ हालत में तुरन्त एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई गई है।

परिजनों ने शंका जाहिर किया है कि हमलावर बच्चे को अपहरण करने के उद्देश्य से पहुँचा था। जिसके विरोध करने पर गोली मारी गई है।हालांकि पुलिस का मानना है कि जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच चल रही पुरानी रंजिश में ही गोली मारी गई है।

वहीँ स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है जससे हमलावर की पहचान किया जा सके। मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार दोनों हमलावर हेलमेट पहने हुए था जिसके कारण आसपास के लोग उनका चेहरा नही देख सका। फायरिंग की आवाज सुनकर स्कूल और आसपास में अफरातफरी मच गया। छात्र और उन्हें स्कूल छोड़ने आए अभिभावक इधर-उधड़ भागने लगे।

इस स्कूल के पास ही मुफ्फसिल थाना और मुसरीघरारी थाना का बॉर्डर है। जिसकी वजह से यहां पर स्थायी रूप से पुलिस चेक पोस्ट की व्यवस्था की गई है। इसके बावजूद दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी की घटना ने पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।फिलहाल पुलिस छापेमारी में जुटी है। इस घटना को लेकर पुलिस के खिलाफ स्थानीय लोगो मे काफी आक्रोश देखा जा रहा है। वहीँ समाचार कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों के साथ भी मारपीट किया गया है। इसमे कई पत्रकार घायल भी हुये है।

Comments are closed.