सीएसके को चुनौती देने पहुंचेगी राजस्थान रॉयल्स की टीम


चेन्नई के खिलाफ वापसी करने के लिए राजस्थान को एड़ी-चोटी का जोर लगाना होगा क्योंकि चेन्नई ने अपने पिछले मुकाबले में घर में कोलकाता को सात विकेट से शिकस्त दी है। चेन्नई ने लीग में अब तक छह मैचों में पांच मे जीत दर्ज की है जबकि एक में ही उसे हार मिली है। टीम 10 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

टीम के गेंदबाज इस समय शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता को 108 रन पर ही रोक दिया था। तेज गेंदबाज दीपक चहर के साथ अनुभवी हरभजन सिंह और इमरान ताहिर भी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। बल्लेबाजी में अंबाती रायडु फॉर्म में लौटना चाहेंगे। रायडु को छोड़कर फॉफ डु प्लेसिस, शेन वाटसन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। डेथ ओवरों में धोनी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी टीम के जड़ी बूटी का काम कर रही है।

दूसरी तरफ, राजस्थान की बल्लेबाजी ज्यादातर जोस बटलर और अजिंक्य रहाणे पर टिकी हुई है। युवा बल्लेबाज संजू सैमसन ने एक मैच में जरूर शतक लगाया था, लेकिन उसके बाद से वह अपने उस प्रदर्शन को दोहरा नहीं पा रहे हैं। इसके अलावा स्टीव स्मिथ और बेन स्टोक्स को भी चेन्नई के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन करने की जरुरत है। राजस्थान ने पांच मैचो में केवल एक जीते हैं जबकि चार हारे हैं। टीम दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

Comments are closed.