हैदराबाद का साथ छोड़ते हुए इमोशनल हुए डेविड वॉर्नर


डेविड वॉर्नर ने सोमवार को इस सत्र का अपना आखिरी मैच खेला। इसके बाद वह विश्व कप की तैयारियों के लिए स्वदेश लौट जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के इस सलामी बल्लेबाज ने 56 गेंदों पर 81 रन बनाए और इस तरह से आईपीएल 2019 में कुल 692 रन बनाए जो कि अभी तक टूर्नामेंट में सर्वाधिक है। उनकी इस पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 45 रन से हराया।

उन्होंने इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले वनडे विश्व कप में बड़े स्कोर की भविष्यवाणी की। वॉर्नर ने कहा, ”इस विश्व कप में कुछ बड़े स्कोर देखने को मिलेंगे। उम्मीद है कि गेंद बहुत अधिक स्विंग नहीं करेगी। इंग्लैंड अपने मैदानों पर खेलेगा और उसकी टीम शानदार है। हम मौजूदा चैंपियन हैं और हमारे लिए अपने मजबूत पक्षों के दम पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना अहम होगा।

डेविड वॉर्नर ने गेंद से छेड़छाड़ मामले में प्रतिबंध के बारे में बात करते हुए कहा कि 12 महीने का बैन अब अतीत है। गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफे टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत के बाद उन्होंने कहा, मेरे पास पर्याप्त समय था कि मैं मैदान से बाहर रहकर अपने गेम को बेहतर करूं।’

Comments are closed.