फरीदाबाद में कॉलेज जा रहे प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला

फरीदाबाद से एक जानलेवा वारदात सामने आई है बुधवार को घर से कॉलेज जा रहे तिगांव गवर्नमेंट कॉलेज के प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला किया गया है यह घटना फरीदाबाद बाईपास पर सेक्टर 9 के सामने हुई है आपको बता दें कि प्रिंसिपल पर हमला चार बाइक सवार ने किया है जिनके हाथों में लाठी डंडे और रॉड थे। फिलहाल घायल प्रिंसिपल हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है

बता दें कि पुलिस मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे ले ली है और प्रिंसिपल कि शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि बदमाशों ने प्रिंसिपल पर हमला क्यों किया इसका पता नहीं चल पाया है दरअसल, बुधवार सुबह प्रिंसिपल अपने घर से बाईपास के रास्ते कॉलेज के लिए चले थे। परन्तु रास्ते में दिल्ली फरीदाबाद बाईपास रोड पर एक बाइक पर सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने अपनी बाइक उनकी गाड़ी के आगे लगा दी, जैसे ही गाड़ी रुकी बदमाशों ने शीशे तोड़ने शुरू कर दिए और प्रिंसिपल इकबाल संधू को रॉड और डंडों से पीट पीट कर उनकी हालत खराब कर दी।

बता दें कि प्रत्यक्षदर्शी अमर सिंह दलाल ने जानकारी दी कि फरीदाबाद बाईपास रोड पर किसी का इंतजार कर रहे थे। और तभी उन्होंने देखा कि दो बाइक पर बैठे बदमाशों ने एक गाड़ी तो तोडना शुरू कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि बदमाशों ने गाड़ी में बैठे व्यक्ति को जान से मरने कि इच्छा से बहार कि ओर निकाल लिया।

लेकिन तभी सामने से आती पीसीआर को देखकर बदमाश वहां से भाग गए। प्रिंसिपल को अस्पताल में दाखिल कराया गया है फरीदाबाद पुलिस के पीआरओ सूबे सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Comments are closed.