दिल्ली को मिला गांगुली का साथ


कोलकाता नाइटराइडर्स के पहले कप्तान गांगुली ने कहा है कि मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। मैं वास्तव में खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। दिल्ली की टीम अब तक एक बार भी चैम्पियन नहीं बनी।
गांगुली ने 2008 से 2012 के बीच आईपीएल के 59 मैच में 25.45 की औसत से 1349 रन बनाए। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 91 रन रहा। उन्होंने 10 विकेट भी अपने नाम किए। गांगुली 2008 से 2010 तक कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान थे। उन्होंने बाद में पुणे वॉरियर्स इंडिया की भी कप्तानी की थी।

गांगुली को टीम से जोड़ने पर दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने कहा है कि सौरव विश्व क्रिकेट के सबसे अधिक बुद्धिमान खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। उनकी आक्रामकता, सकारात्मकता और कभी नहीं हारने वाला रवैया टीम के लिए फायदेमंद रहेगा। हमारे लिए गर्व की बात है कि उन्होंने आईपीएल में दिल्ली की टीम को चुना। टीम अपना पहला होम मैच 26 मार्च को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेगी। आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से होगी। पहला मैच चेन्नई और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा।

Comments are closed.