डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया खुलासा

आज के हिंदी सिनेमा में डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर ऑडियंस को हर बार कुछ नया दिखाना चाहते हैं। हम यह कह सकते हैं कि 90 के दशक में बनने वाली बॉलीवुड फिल्मों से अलग कॉन्सेप्ट पर मूवी बन रही है। अब खबर है कि जल्द ही बड़े पर्दे पर रामायण फिल्म दिखाई देगा। जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ में दिखाई देने वाले हैं।

नितेश तिवारी ने अब इन खबरों पर अपनी टिप्पणी किया है। फिल्म के बारे में सवाल किए जाने पर नितेश तिवारी ने इस सभी खबरों को अफवाह बताया है। कास्ट के बारे में बात करने पर उन्होंने बताया कि अभी वो फिल्म के कास्ट के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं। अभी उनकी पूरी टीम फिल्म पर काम कर रही है। नितेश ने कहा एक बार फिल्म पर काम हो जाए तब कास्ट के बारे में सोचा जाएगा।

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। साथ ही इस फिल्म को तीन पार्ट्स में प्रोजेक्ट किया जाएगा। इस फिल्म को नितेश तिवारी और रवि उद्दावर मिलकर डायरेक्टर कर रहे हैं। अलग फिल्म में दीपिका और ऋतिक को कास्ट किया जाता है तो ऐसा पहली बार होगा जब दीपिका और ऋतिक एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Comments are closed.