दिशा पटानी को एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के चेहरे के रूप में पेश किया


दिशा पटनी आज के समय में साथ देने का नाम है। द अनटोल्ड स्टोरी के साथ उनके दिलकश अभिनय को देखते हुए, अभिनेत्री ने उद्योग में खुद के लिए एक मजबूत जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और एक विनम्र प्रशंसक पाने में कामयाब रही है। इतना है, कि वह लोकप्रिय पेय ब्रांड पेप्सी के लिए नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में उतारा गया है।

पेप्सी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर जो पहले नाम थे, उनमें आमिर खान, मॉडल और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी, काजोल, सैफ अली खान, करीना अली जैसे कलाकार शामिल हैं। कपूर, साथ ही कई अन्य लोगों के बीच राष्ट्रीय क्रिकेट टीम। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को पेप्सी के यंगिस्तान अभियान के लिए साइन किया गया है ।

अपने विनम्र प्रशंसक आधार के कारण, अभिनेत्री फिल्मों की अपनी बहादुर पसंद के लिए प्रसिद्ध है। अभिनेत्री को न केवल अपने प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता है बल्कि फिल्म निर्माता भी पसंद करते हैं। वह कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों का चेहरा हैं और उनके डांस और फिटनेस वीडियो के निरंतर छींक एक प्रशंसक के लिए एक इलाज है। वह आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू के साथ मोहित सूरी की मलंग में नजर आने वाली हैं।

Comments are closed.