दिव्यांका और विवेक को अस्पताल में मनानी पड़ी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी


टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ मकाउ में छुटि्टयां मनाने गई थीं । इस कपल की मकाउ से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं । मकाउ से वापस आने के बाद विवेक दहिया की तबीयत अचानक खराब हो गई । इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा । हाल ही में अस्पताल में ही दोनों ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।

8 जुलाई को दिव्यांका और विवेक की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी थी । इस दिन विवेक अस्पताल में भर्ती थे । यहीं पर दोनों ने परिवार के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाई । विवेक की फैमिली ने उन्हें सरप्राइज दिया और दोनों के लिए अस्पताल में केक लेकर पहुंचे । दिव्यांका ने केक काटते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

एक फोटो में विवेक और दिव्यांका पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं । वहीं दूसरी फोटो में ये कपल हाई-फाइव कर रहा है । इस फोटो के साथ दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा, ‘इस बार एनिवर्सरी बिल्कुल अलग थी । पूरा परिवार हमारे लिए केक लेकर आया और हमें सरप्राइज दिया । केक की जगह हमने और विवेक ने हाई-फाइव दिया ।’

बता दें कि मकाउ से आने के अगले दिन ही विवेक को बुखार हो गया था । इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी आंतों में इंफेक्शन पाया गया । इसके बाद विवेक को पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई थी। विवेक की तबीयत के बारे में दिव्यांका ने पिंकविला से बात भी की थी ।

दिव्यांका और विवेक जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ को होस्ट करते नजर आएंगे । विवेक की खराब तबीयत के चलते वो इसके प्री-लॉन्च एपिसोड में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इससे पहले दिव्यांका ‘द वॉइस 3’ को होस्ट करती नजर आई थीं । इसके अलावा वह वेब पर भी डेब्यू कर चुकी हैं । दिव्यांका ने ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ नाम से एक वेब सीरीज की थी ।

Comments are closed.