‘बैनर और होर्डिंग पर पैसे ना बर्बाद करें’ :-उद्धव ठाकरे


आर.पी.मौर्या संवाददाता
मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज (27 जुलाई) को अपना 59वां जन्मदिन मनाया और ऐसे पर देश के हर वर्ग के लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस मौके पर उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री पर कई शिवसैनिक जुटे रहे। कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजनैतिक पुनर्वास के लिए विपक्षी नेता मातोश्री पहुंचे थे, जहां उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाई दी है।

अपने जन्मदिन को लेकर उद्धव ठाकरे ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वह जन्मदिन की शुभकामनाओं के बैनर और पोस्टर पर पैसे खर्च न करें और इन रुपयों को वह सामाजिक कार्यों पर लगाएं बल्कि अपने समर्थकों से जगह-जगह रक्तदान शिविर और बाढ़ प्रभावित लोगों को सामग्री वितरण करने का कार्यक्रम आयोजित करने को कहा है।

उद्धव ठाकरे के जन्मदिन पर उनके निवास ‘मातोश्री’ में भीड़ लग जाती है और सिर्फ मुंबई या महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि आस-पास के राज्यों के भी बड़े नेता उन्हें बधाई देने के लिए मातोश्री पहुंचते हैं और शिवसैनिक बड़े उत्साह के साथ अपने चहीते नेता उद्धव ठाकरे का जन्मदिन मनाते हैं। इस मौके पर शिवसैनिकों की भीड़ मातोश्री में उमड़ पड़ती है और सुबह से लेकर रात तक कलानगर परिसर शिवसैनिकों से भरा रहता है।

Comments are closed.