चुनाव आते-जाते रहेंगे, सिर्फ चुनाव को देख कर किसी मुद्दे को उछालने की जरूरत नहीं :- उद्धव ठाकरे


आर.पी.मौर्या संवाददाता
मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान सभागृह में आयोजित शिवसेना के विधायकों, जिलाप्रमुखों और संपर्क प्रमुखों का मार्गदर्शन किया और इस दौरान उन्होंने कहा कि शिवसेना का मतदाता किसी के आरोप की परवाह नहीं करता है। राज्य की जनता अंधी और बहरी नहीं, बल्कि सहनशील है।

शिवसेना अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने भरपूर आशीर्वाद दिया है और राज्य के किसानों की अनेक समस्याओं को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से हमने अवगत कराया था। जिसे गंभीरता से लेते हुए सरकार ने कार्यवाही शुरू कर दिया है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मैंने क्या बयान दिया है लोगों ने इसको सुना और अब किसान क्या बोलते हैं, इसको सुनने की जरुरत है। सरकार किसकी बनेगी, मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह मैं देख लूंगा , आप लोग सिर्फ चुनाव की तैयारी में लग जाये।

लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत से उत्साहित शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि चुनाव आते-जाते रहेंगे, सिर्फ चुनाव को देख कर किसी मुद्दे को उछालने की जरूरत नहीं है। राज्य की जनता को शिवसेना न्याय देगी। जो घोषणा की गयी है उसे शिवसैनिक पूरा करेंगे। उद्धव ने शिवसैनिकों को निर्देश दिया कि शिवसैनिक घर-घर जा कर जनता की समस्या हल करने की कोशिश करें।

Comments are closed.