पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

रिपोर्ट, मोहित भटनागर गाजियाबाद(यू पी)
गाजियाबाद :-विजयनगर में संतोष मेडिकल कालेज के पीछे जलनिगम रोड पर आज रात करीब 11 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। पुलिस कि गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला।

घटनाक्रम के मुताबिक डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल व एसपी सिटी श्लोक कुमार के निर्देश पर विजयनगर पुलिस चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान एसएचओ श्यामवीर सिंह, चौकी प्रभारी प्रताप विहार को सूचना मिली की जलनिगम की टंकी के पास दो बदमाश स्कूटी पर लूटपाट की फिराक मे है। पुलिस ने संदिग्ध स्कूटी को डीपीएस के पास रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश को गोली लगी और वह गिर पड़ा। उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला।

घायल बदमाश के पास से एक तमंचा व कई कारतूस मिले है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम सोनू पुत्र सैय्यद बताया। वह मुजफ्फरनगर मे खतौली का रहने वाला है। उसके खिलाफ लूट, डकैती आदि के कई संगीन मामले दर्ज है। पुलिस की तरफ से उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे।

Comments are closed.