युग क्रांति दल देश में नवक्रांति लाने की तैयारी में है


ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले में युग क्रांति दल राजनीतिक पार्टी देशभर में नवक्रांति लाने की तैयारी शुरू कर दिया है।उपरोक्त कथन युग क्रांति दल के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार प्रसाद उर्फ सुबोध प्रसाद गुप्ता ने प्रेस के माध्यम से जिला प्रतिनिधि को कहा। उन्होंने कहा की आज देश के विभिन्न राज्य के हिस्सों में बसे जनमानस त्राहिमाम कर रही है और ढकोसला बाजों की बातों में आकर देश की अमन चैन शांति को गिरवी रख दिया गया है। आज लोग मानसिक गुलामी की जिंदगी जी रहे है।

राज्य में बढ़ती हुई बेरोजगारी की समस्या से युवा बेरोजगार होकर दरदर भटकने और धनासेठों के यहां मानसिक गुलाम बनने को मजबूर है। जिसके कारण राज्य के मध्यम तबके के लोग गांव शहर छोड़कर अन्य राज्य के शहरों या केन्द्रीय राजधानी की ओर का रास्ता देखते है और वहां गुलाम बन कर रह जाते है। आगे कहां की केन्द्र व राज्य सरकार सिर्फ जनता के साथ छलावा करती है और कागजी घोड़े के पन्नों पर ही जनता की हर समस्याओं का निदान कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर चुपचाप बैठे देखते रहते है।

वहीँ भेटवार्ता के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष के संग युग क्रांति दल किसान प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने कहा की केन्द्र व राज्य सरकार किसानों के साथ जो नाईंसाफी कर रही है। वह जनता विरोधी गतिविधियों को दर्शाता है। श्री वर्मा ने आगे कहा की केन्द्र सरकार धनासेठों के मेल में आकर आज देश भर से बेरोजगारी छिनने की तैयारी में लगी हुई हैं। इसी वजह से ट्रांसपोर्ट जगत में सबसे बड़ा बेरोजगारों को नौकरी देनेवाला भारतीय रेलवे को भी निजीकरण एंव निगमीकरण किया जा रहा है।

दोनों नेताओं ने संयुक्त रूप से कहा की जनमानस की समस्याओं को देखते हुऐ और उन्हें मानसिक गुलामी से बाहर निकालने के लिए युग क्रांति दल देशभर में नवक्रांति लाने की तैयारी शुरू कर दिया है । वहीँ देशभक्ति विचार धारा के देशवासियों को युग क्रांति दल अपील करती है की अपनी समस्याओं के सफल निदान एंव देश के विकास के लिए नवक्रांति लाने के लिए दल से जुड़ने की अपील किया हैं।

Comments are closed.