फैन ने एक्ट्रेस से मिलने के लिए लुटाए 60 लाख रुपए


इंडिया में सिनेसितारों के लिए दीवानगी की खबरें हम हो गई हैं और लोग अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए न जाने क्या-क्या कर गुजरते हैं। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक फैन ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से मिलने के लिए 60 लाख का नुकसान सहा और धोखाधड़ी का शिकार हो गया है।

साउथ इंडियन सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के रामानाथपुरम निवासी एक फैन के साथ यह घटना घटी है हुआ यूं कि फैन अपने फेवरेट स्टार से मुलाकात करना चाहता था और उसकी इस कमजोरी को जानकर किसी ने उसे काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा कर उससे करीब 60 लाख रूपये ले लिए। हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इस फैन ने मुलाकात के लिए इंटरनेट पर सर्चिंग की जहां एक वेबसाइट पर काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा किया जा रहा था और यह दावा देखकर शख्स इन जालसाजों के चंगुल में फंस गया और यह साइट किसी गैंग के द्वारा संचालित है, जो काजल से मिलवाने के नाम पर लोगों से ठगी करता है।

पहले इस गैंग ने शख्स से पहले पचास हजार रुपये मगे और फिर कहा कि आप के मिलने के चांस बढ़ गए हैं जिसके बाद फिर ऐसा बोल कर कई 50-50 हजार रुपए मांगते रहे। जब उस फैन को शक हुआ कि वह ठगी का शिकार हो रहा है तो उसने विरोध किया और लेकिन इसके बाद वह गैंग उसके पर्सनल डाटा में मौजूद अंतरंग तस्वीरों को लीक करने की धमकी देने लगा और उससे और पैसे ऐठ लिए। अब वह फैन पुलिस के पास पहुंचा है, शख्स की शिकायत के अनुसार उसने 3 किश्तों में इस गैंग को 60 लाख रुपए दिए हैं। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है इस मामले में अब गिरफ्तारियां भी होनी शुरू हो चुकी हैं।

Comments are closed.