समारोहपूर्वक सदर अस्पताल अधीक्षक को दी गई विदाई


रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-सोमवार की शाम सदर अस्पताल के संवाद कक्ष में स्वस्थ्य विभाग द्वारा सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. सुरेंद्र प्रसाद सिंह का धूम-धाम से विदाई समारोह का आयोजन किया गया।सिविल सर्जन डा. श्याम मोहन दास की अध्यक्षता में समारोह का आयोजन किया गया।जबकि समारोह का संचालन वरीय चिकित्सक डा. अंजनी कुमार सिन्हा ने की।इस अवसर पर सिविल सर्जन ने कहा कि जब से उन्होंने जमुई में कदम रखा है तब से उनका सहयोग भरपूर मिला है।वे हमेशा बड़े भाई के रूप में मिलते रहे थे,लेकिन अब उनके चले जाने के बाद उनकी कमी खलेगी।

उन्होंने बताया कि यह हमेशा अपने कार्य के प्रति बफादार थे। हमेशा कार्य के लिए वह एक कदम आगे रहते हुए सदर अस्पताल का व्यवस्था किया करते थे ताकि सदर अस्पताल में आने वाले मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो।वह सुबह 8 बजे अस्पताल पहुंच जाते थे और पूरा दिन अस्पताल में ही गुजारते थे ताकि अस्पताल के पदाधिकारियों और कर्मियों को उनकी व्यवस्था दे सकें और मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो सकें।साथ ही सीएस ने कहा कि उनके आने से पूर्व वह जमुई में सीएस और एसीएमओ के पद पर रहकर विभाग को अपनी सेवा प्रदान की थी। उनके समयकाल में जमुई जिला हमेशा नई ऊंचाई को छूता रहा था।

इस अवसर पर एसीएमओ डा. विजयेंद्र सत्यर्थी, सदर अस्पताल उपाधीक्षक डा. सैयद नौशाद अहमद, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डा. विमल कुमार चौधरी, सर्जन डा. नागेंद्र कुमार, डा. अरूण कुमार सिंह, डा. भरत चौधरी, डा. मनीषी आनंद, डा. मो. आफताब आलम, डा. नौशाद, डा. अरविंद कुमार, डा. कविता सिंह, डा. श्वेता सिंह, डीपीएम सुधांशु नारायण लाल, मो. शमीम अख्तर सहित काफी संख्या में चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

Comments are closed.