गैलेगो ड्राइव नॉर्थएस्ट यूनाइटेड आगे


फुटबॉल टीम का खेल बना हुआ है और व्यक्तिगत योगदान कभी-कभी वास्तव में मायने नहीं रखता है। जब गोल की बात आती है, तो एक स्ट्राइकर की महिमा में आधार होता है, लेकिन वे योगदान अकेले टीम को सत्ता में लाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। पिछले सीज़न में, एफसी गोवा ने फेरन कोरोमिनास के गोलों की बदौलत प्ले-ऑफ में जगह बनाई, लेकिन मैनुअल लैंजारोटे और उनकी शानदार साझेदारी के योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सका।

पूर्व पीएसजी और रियल वलाडोलिड स्ट्राइकर ओगबेचे इस सीजन में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड में शामिल हो गए और हमले में मूल रूप से फिसल गए। उन्होंने शानदार ढंग से लाइन का नेतृत्व किया और 17 मैचों में 12 गोल किए, केवल फेरान कोरोमिनास (15) ने अधिक किया। उन्होंने इस सीज़न (4.24 / गेम) में सबसे अधिक शॉट लिए हैं और प्रति गेम लक्ष्य पर 1.53 शॉट लिए हैं, जो कोरोमिनास से केवल दूसरे स्थान पर है। यह भारत में किसी खिलाड़ी के डेब्यू सीज़न के लिए प्रभावशाली वापसी है।
गैलेगो ने चार गोल किए हैं और उनके अब तक पांच हत्यारे हैं। दोनों ने कुल 22 गोलों में योगदान दिया है और नॉर्थईस्ट्स के प्ले-ऑफ में पहुंचने में सहायता करता है। नॉर्थएस्ट ने इस सीज़न में 22 गोल किए हैं, जिनमें से 16 के लिए हमलावर साझेदारी जिम्मेदार है। श्टेटोरी के पुरुष 7. मार्च को अपने प्ले-ऑफ़ के पहले चरण के लिए अपने घरेलू मैदान पर बेंगलुरु एफसी से भिड़ेंगे। इस सीजन में एक रोलरस्टरस्टर की सवारी की गई नॉर्थईस्ट युनाइटेड के लिए लेकिन पिछले दो सत्रों में आईएसएल में सबसे सुसंगत टीम के खिलाफ, मुख्य कोच एक बार फिर से प्रभाव छोड़ने के लिए गैलीगो-ओगबेक साझेदारी पर बैंकिंग करेंगे।

Comments are closed.