गौतम गंभीर ने कई चौंकाने वाले नाम किए शामिल

खिलाड़ियों की आश्चर्यजनक पसंद के साथ, पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भारत के लिए अपने विश्व कप 2019 टीम का खुलासा किया है । जबकि बैकअप विकेटकीपर के रूप में दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत के खेलने पर भ्रम की स्थिति है, गंभीर ने दोनों को टीम से बाहर कर दिया है। गंभीर ने केएल राहुल को सलामी बल्लेबाज और बैकअप विकेटकीपर के रूप में लिया।

यहां गंभीर द्वारा पूर्ण विश्व कप टीम की भविष्यवाणी की गई है:
रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसमीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव है |
इसके अलावा, गंभीर की टीम में एक और आश्चर्यजनक कदम रविचंद्रन अश्विन की जगह तीसरे स्पिनर के रूप में रविचंद्रन अश्विन को शामिल करना है। आखिरी बार जून 2017 में भारत के लिए एकदिवसीय मैच खेलने वाले अश्विन को गंभीर ने इस विश्वास के साथ चुना है कि एक वरिष्ठ स्पिनर भारतीय टीम के लिए मददगार साबित होगा। पंत और कार्तिक को पछाड़ते हुए गंभीर ने तीनों ऑलराउंडरों विजय शंकर, केदार जाधव और हार्दिक पांड्या का समर्थन किया। गंभीर ने उमेश यादव के लिए मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के अलावा बैक-अप पेसर के रूप में भी काम किया।

Comments are closed.