इस यात्रा का मकसद सरकार के काम लोगों के समक्ष रखना है :फडणवीस


आर.पी.मौर्या संवाददाता
मुंबई। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को महाजनादेश यात्रा शुरू किया और इस दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान किसानों के कल्याण के लिए राज्य सरकार ने 50 हजार करोड़ रुपए खर्च किए। जबकि कांग्रेस-एनसीपी सरकार के 15 सालों के कार्यकाल में 20 हजार करोड़ रुपए से कम की राशि खर्च हुई थी।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की उपस्थिति में मोजारी में रैली को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा कि इस यात्रा का मकसद लोगों को यह बताना है कि राज्य की बीजेपी सरकार ने पिछले पांच साल में प्रदेश के लिए क्या किया है और विदर्भ में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार ने महत्वाकांक्षी समृद्धि गलियारा सड़क परियोजना की शुरुआत भी की है, जो मुंबई को नागपुर से जोड़ता है।

इससे पहले बीजेपी के एक नेता ने बताया कि इस यात्रा का पहला चरण एक अगस्त से नौ अगस्त तक होगा और इस दौरान मुख्यमंत्री उत्तर महाराष्ट्र के विदर्भ और नंदूरबार जायेंगे । उन्होंने बताया कि यात्रा का दूसरा चरण 17 से 31 अगस्त तक चलेगा। भाजपा नेता ने बताया कि पूरी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री राज्य के 36 में से 30 जिलों का दौरा करेंगे और 4232 किलोमीटर की यात्रा करेंगे।

Comments are closed.