अलीबाग में हाई प्रोफाईल सेक्स व ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश


आर.पी.मौर्या संवाददाता
मुंबई। मुंबई से सटे रायगढ़ जिले के अलीबाग में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट और ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश रायगढ़ पुलिस के स्थानीय क्राइम ब्रांच ने किया है। इस मामले में पांच महिलाओं सहित 9 लोगों को गिरफ्तार कर इनके पास से 26 ग्राम कोकीन ड्रग्स बरामद की है। इसके साथ ही देह व्यापार के लिए लाई गई सात मॉडलों को मुक्त कराया गया है।

अलीबाग में देश-विदेश से लाखों पर्यटक प्रति दिन आते हैं। अलीबाग किनारे बंगले किराये पर लेकर सेक्स रैकेट चलाने के साथ ही ड्रग्स का कारोबार भी किए जाने की जानकारी पुलिस को मिली थी, जिसके बाद रायगढ़ पुलिस के क्राइम ब्रांच ने सबसे पहले यह रैकेट चलाने वाली राखी नोटानी और रंजीत सींग उफऱ् रेणु का मोबाईल नंबर निकाला। उसके बाद पुलिस ने बड़े ही चतुराई के साथ इनसे संपर्क करते हुए सौदा तय किया।

इन महिलाओं ने पहले बैंक अकाउंट में पैसा जमा करने को कहा, जब पैसा जमा कर दिया गया, उसके बाद अलीबाग में बंगला बुक कर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अनिल पारसकर के मार्गदर्शन में स्थानीय क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक जमील शेख, सहायक पुलिस निरीक्षक मेघना बुरांडे, पुलिस उपनिरीक्षक बुरुंगले सहित 25 कर्मचारियों की टीम तैयार किया गया। उसमे से एक फर्जी ग्राहक भेजकर पहले इसे कन्फर्म करते हुए इस सेक्स और ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश हुवा और इनकी तलाशी लिए जाने पर 26 ग्राम कोकीन भी बरामद किया गया। इसके साथ पुलिस ने देह व्यापार के लिए लाई गई 7 लड़कियों को मुक्त कराते हुए उन्हें शुक्रवार शाम को अलीबाग कोर्ट में पेश किया गया, जंहा कोर्ट ने उन्हें सुधारगृह में भेज दिया।

Comments are closed.