विकास के लिए मैं अकेला ही काफी हूं! :- सीएम योगी


गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य में चल रही अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाईं है। जो लोग देश मे भ्रष्टाचार फैलाने वाले, किसानों की आत्महत्या करने को मजबूर करने वाले को इस देश में आने चाहिए या फिर किसानों के चेहरे पर खुशी लाने वाले को इस देश मे आने चाहिए?’

सीएम योगी ने कहा है कि पहले बस दिल्ली में एम्स था, गोरखपुर में एम्स एक सपना था, लेकिन अब गोरखपुर में एम्स है। अब ओपीडी भी प्रारंभ हो गई है। अब हर क्षेत्र में आपको परिवर्तन दिख रहा होगा, अखिलेश सरकार ने कैसी वर्दी बच्चो को दी थी होमगार्ड से भी बदतर वर्दी थी। अब स्कूलों में अच्छे वर्दी मिल रही है, जूते मिल रहे हैं, किताबें मिल रही है, सारी सुविधाएं मिल रही हैं। स्कूल भी देखिए कितना चम चमा रहे हैं, और यह किसने किया केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में योगी सरकार ने दिया है।

सीएम योगी ने दावा किया की उनकी सरकार में गरीब को उसका हक मिलना है, दंगे फसाद नहीं हो रहे हैं, गरीबों को शौचालय और आवास मिल रहे हैं, लोगों को बिजली मिल रही है, पिपराइच में मैंने सबसे अच्छी चीनी मिल लगाई है। जो 50000 कुंतल गन्ना प्रतिदिन पेराई करेगी, यहां की चीनी विदेशों में जाएगी और नाम गोरखपुर के पिपराइच का होगा।

Comments are closed.