लापरवाही दिखी तो डंडा चलना शुरू होगा : योगी


लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के अधिकारियों को लापरवाही बरतने की हालत में कार्रवाई के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है और कहा है कि लापरवाही करने वाले अफसरों पर डंडे पड़ने शुरू होंगे। योगी ने मंगलवार को चुनावी जनसभाओं के दौरान अधिकारियों को चेतवानी देते हुए कहा कि चुनाव के बाद मैं फिर समीक्षा करने जाऊंगा और जहां भी लापरवाही दिखेगी, वहां अब डंडे चलने भी प्रारंभ होंगे।

योगी ने कहा कि मैंने पहले ही घोषणा की है कि प्रदेश के नौजवानों के भविष्य के साथ कोई भी अधिकारी या कर्मचारी खिलवाड़ करेगा तो उसकी जगह जेल होगी और उसकी संपत्ति भी जब्त होगी। चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को लेकर भी विपक्ष पर प्रहार किए। विपक्ष ने उन पर बजरंगबली का नाम लेने के कारण रोक लगवा दी थी। उन्होंने कहा, ‘रोक के दौरान मैंने जगह-जगह बजरंगबली के मंदिरों में जाकर आशीर्वाद प्राप्त किया है ।

योगी ने हनुमान चालीसा की एक पंक्ति दोहराते हुए कहा कि जातिवाद, विपक्ष का गठबंधन, भ्रष्टाचार, अराजकता संबंधी सारी बाधाएं बजरंगबली की कृपा से छूमंतर हो गईं। उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में ’74-प्लस’ का लक्ष्य प्राप्त करेगी और साथ ही पूरे देश में 400 से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। योगी ने कहा कि जिस पश्चिम बंगाल के बारे में कहा जाता था कि भाजपा वहां खाता भी नहीं खोल पाएगी, इस बार वहां 30 से भी अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

Comments are closed.