भारत बॉम्बे गोल्ड कप हॉकी चैम्पियनशिप: BPCL, PSB तूफान सेमीफाइनल में


भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (BPCL) और पंजाब एंड सिंध बैंक (PSB) ने अपने संबंधित क्वार्टर फाइनल मैचों को 53 वें अखिल भारतीय बॉम्बे गोल्ड कप हॉकी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में बुक करने के लिए MHAL- महिंद्रा स्टेडियम, रविवार को चर्चगेट में बुक किया। पिछले साल के उपविजेता भारत पेट्रोलियम ने अच्छा प्रदर्शन किया और चौथे अंतिम-आठ मैच में उत्तर प्रदेश एकादश के खिलाफ 6-3 से जीत हासिल किया था।

दीपक यादव (41 वें और 57 वें मिनट) और इकतदार इशरत (37 वें मिनट) के उत्तर प्रदेश के बीच मुकाबला हुआ। इससे पहले, पंजाब एंड सिंध बैंक मुंबई हॉकी एसोसिएशन लिमिटेड (MHAL) XI के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ और पहले हाफ की समाप्ति पर 5-0 की बढ़त के बाद 5-3 से जीत दर्ज की।
हरमनप्रीत सिंह (4 वें मिनट) ने आशीष पाल शर्मा (9 वें मिनट) और गगनप्रीत सिंह (12 वें मिनट) ने गोल करने से पहले दो गोल किए और बढ़त को बढ़ाया। बाद में, राजकुमार एस (22 वें मिनट) और नवदीप सिंह (29 वें मिनट) ने जीत हासिल करने के लिए आखिरी दो गोल दागे।
पीएसबी ने चीजों को आसान बना दिया और दूसरे सत्र में गति को कम कर दिया और MHAL ने तीन गोल करने में कामयाबी हासिल की, लेकिन ओसफ उर रहमान (23 वें और 55 वें मिनट) और मनजिंदर सिंह (56 वें मिनट) की ओर से एक गोल किया। सोमवार का दिन आराम का दिन होता है। मंगलवार को, पंजाब और सिंध बैंक पहले सेमीफाइनल में दक्षिण मध्य रेलवे से मिलते हैं और भारत पेट्रोलियम दूसरे सेमीफाइनल में डिफेंडिंग चैंपियन इंडियन ऑयल से मिलते हैं, जो पिछले साल के फाइनल का दोहराव होगा।

Comments are closed.