विशाखापत्तनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया टी 20आई


भारत और ऑस्ट्रेलिया के लिए युद्ध का मैदान 24 फरवरी से विशाखापत्तनम में होने वाले पहले T20I से शुरू होगा। T20I सीरीज़ में केवल दो मैच होंगे ताकि एक टीम को दूसरे को बैग सीरीज़ को सफ़ेद करना होगा।

हालांकि दोनों टीमों के एक-एक मैच जीतने और एक मैच बारिश के कारण धुल जाने के बाद T20I श्रृंखला समाप्त हो गई। तो विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस बार टी 20 सीरीज़ को देखने के लिए मैदान में उतरेगी ताकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल के तीनों प्रारूपों में एक ही कैलेंडर वर्ष में श्रृंखला जीत हासिल हो सके। भारतीय टीम में भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या होंगे, जो टीम का हिस्सा नहीं हैं।
दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया को भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अपनी हार का बदला लेने के लिए नज़र होगी। भारत के खिलाफ एक दिल दहला देने वाली श्रृंखला के बाद, टेस्ट श्रृंखला में श्रीलंका के खिलाफ जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम में कुछ खुशी थी। एरोन फिंच के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क की कमी है, जो चोट के कारण दौरे से गायब हैं। यहां आपको विशाखापत्तनम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 1 टी 20 आई के बारे में जानना होगा

Comments are closed.