कपिल शर्मा ने पत्नी के साथ मनाया बर्थडे का जश्न


कपिल शर्मा आज अपना अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं । बीती रात कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी । इस पार्टी में ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम मौजूद थी । इसके अलावा मीका सिंह, नवराज हंस और ऋचा शर्मा भी कपिल की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं । पार्टी के कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं ।

कपिल ने अपनी मां और पत्नी गिन्नी के साथ मिलकर दो केक काटे । पार्टी में मीका और ऋचा ने परफॉर्म भी किया । पार्टी में कीकू शारदा और भारती सिंह ने जमकर डांस किया । साथ ही कपिल की मां और पत्नी भी थिरकते नजर आए । एक वीडियो में कपिल शर्मा सिंगर ऋचा शर्मा की धुन पर ड्रम बजाते दिखे ।
कपिल का जन्म आज ही के दिन 1981 में अमृतसर में हुआ था। साल 2013 में फोर्ब्स मैगजीन ने कपिल शर्मा को टॉप-100 हस्तियों की लिस्ट में शामिल किया था। कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में कॉमेडी शो ‘हंस दे हंसा दे’ से किया था ।
अगले ही साल यानी 2007 में उन्हें ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में पहला बड़ा ब्रेक मिला। कपिल इस शो के विजेता बने। इसके बाद साल 2010-13 के बीच कपिल ‘कॉमेडी सर्कस’ के लगातार 6 सीजन के विजेता बने। कॉमेडी में पहचान बनाने के बाद कपिल ने खुद का शो लॉन्च किया ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’।

ये शो बंद हुआ तो उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ लॉन्च किया । कपिल की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब वाे शराब के लती हो गए । हर कोई उनके खिलाफ हो गया । शराब छोड़ने के लिए उन्हें रिहैब सेंटर में भर्ती होना पड़ा । वो करीब एक साल तक डिप्रेशन में रहे । डिप्रेशन झेलने के बाद कपिल शर्मा ने फिर से टीवी पर वापसी की है ।

Comments are closed.