करण देओल जो दिल पल-पल दिल के पास ’से डेब्यू करेंगे


करण अपने पिता की मुख्य पंक्ति में रहते हैं, ‘ढाई किलो का हाथ है ’एक गहन स्लेजर कसरत के बीच में है। स्टार किड खुद हमेशा ग्लैमर से बाहर रहता था और शायद ही कभी सोशल मीडिया पर था, लेकिन यह दादा और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र थे, जिन्होंने एक अपवाद बनाया और अपने पोते के स्पष्ट वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया।

अपनी ताकत का इज़हार करते हुए करण परिवार के फार्महाउस में एक ट्रैक्टर के टायर पर हाथ फेरते हुए दिखाई दिए। प्रशंसकों द्वारा पोस्ट के बारे में बहुत सारी सहायक टिप्पणियाँ थीं, जो उन्हें आदर्श परिवार कहते थे, और अपने पिता और दादा के एक्शन हीरो व्यक्तित्व के साथ रखने के लिए करण की प्रशंसा करते थे।

सनी देओल करण की पहली फिल्म का निर्देशन करेंगे। इसे गर्व का क्षण बताते हुए उन्होंने ट्वीट किया था कि एक पिता के लिए, अपने बच्चों को देखकर गर्व का क्षण हासिल होता है जो वे हमेशा से प्रयास करते रहे हैं!

19 जुलाई को सिनेमाघरों में पाल पाल… ’पेश करेंगे।” फिल्म एक और नए चेहरे साहहर बंबा को भी पेश करेगी। वह फिल्म में करण की प्रेम रुचि को निभाते हुए दिखाई देंगे। ‘पाल पाल दिल के पास’ 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Comments are closed.