केजरीवाल अस्पताल में बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा


राम नरेश ठाकुर, ब्यूरो
मुजफ्फरपुर। जूरन छपरा में स्थित केजरीवाल अस्पताल में एक बच्चे की माैत के बाद परिजनों और अस्पताल कर्मियाें के बीच मारपीट व ताेड़फाेड़ शुरू हो गया और दाेनाें पक्षाें ने लाठी-डंडे से एक-दूसरे पर हमला भी कर दिया गया । जिसके चलते अस्पताल आधा घंटे से अधिक समय तक रणक्षेत्र बना गया। इस दाैरान अन्य मरीज व उनके परिजन भी डरे-सहमे बने रहे।

अस्पताल प्रबंधन के अनुसार बच्चे के परिजन जबरन एईएस से माैत की रिपाेर्ट लिखवाना चाह रहे थे और इनकार करने पर पहले ताे सुबह हंगामा करके चले गए और इसके बाद दाेपहर में 15 से अधिक लाेगाें के साथ पहुंचकर ताेड़फाेड़ व मारपीट करना चालू कर दिया।

बताया जा रहा है कि 23 जून काे सुमेरा तुर्की निवासी प्रेम पासवान ने अपने 18 माह के पुत्र पियूष राज काे केजरीवाल अस्पताल में भर्ती कराया था और मंगलवार की सुबह बच्चे की माैत हाे गई। मृत बच्चे के पिता व अन्य परिजन एईएस से माैत की रिपाेर्ट तैयार करने का दबाव बना रहे थे। इनकार करने पर सुबह 9 बजे हंगामा किया और दाेपहर 2 बजे मृत बच्चे के पिता 15 से अधिक लाेगाें के साथ अस्पताल पहुंचकर र ताेड़फाेड़-मारपीट शुरू कर दिया । परिजनाें ने पहले ताे तीसरी मंजिल पर बच्चा वार्ड में पहुंच कर हंगामा किया। लाठी-डंडे से हमला किया। पुलिस पहुंची तब तक सभी वहां से भाग निकले।

Comments are closed.