कार्तिक आर्यन-कृति सेनन ने किया खुलासा, फिल्म लुका छुपी की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद हुआ था कुछ ऐसा

ऋषी तिवारी
नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘लुका छुपी’ एक अनोखे टाइप के लिव इन रिलेशनशिप पर बेस्ड है। शादी से पहले वाले इस कथित तौर पर बदनाम रिश्ते में केवल लड़का और लड़की ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार इस कहानी में शामिल होता है। फिल्म की कास्ट, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आज फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे।

इस दौरान मीडिया के साथ बातचीत में कार्तिक और कृति ने फिल्म से जुड़ी कई बातें साझा कीं। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तो क्या हुआ था।
कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे बहुत मजा आया। फिल्म में मेरा किरदार एक ऐसे लड़के का था जो मैंने कभी किसी फिल्म में नहीं निभाया था। फिल्म में मेरे किरदार का नाम गुड्डू शुक्ला है जो एक रिपोर्टर है। हीरोपंती की दुनिया से गुड्डू बहुत दूर है।’ फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए कार्तिक कहते हैं, ‘फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है। शादी से पहले लिव इन में रहने में कोई हर्ज नहीं है। इससे आपके बीच तालमेल का पता चलता है। एक तरह से ये लड़के और लड़की के लिए शादी जैसे बड़े फैसले से पहले कंपैटिबिलिटी टेस्ट करने जैसा है।’
कृति सेनन ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं खुद की हंसी रोक नहीं सकी। मुझे फैमिली के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने की कहानी बहुत अच्छी लगी। फिल्म को हकीकत से जोड़ने के लिए इसे रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग मथुरा में हुई है। फिल्म की शूटिंग के दौरान का अनुभव बेहद खास रहा।’
फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, ‘फिल्म की स्टोरी काफी यूनिक है। फिल्म सिर्फ लिव इन रिलेशनशिप के बारे में नहीं है बल्कि इस रिलेशन में पूरे परिवार के दखल के बारे में है। ये अपने आप में एक नई कहानी है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।’ फिल्म लुका छुपी 1 मार्च को रिलीज हो रही है। इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ भी रिलीज हो रही है।

Comments are closed.