रेस्टहाउस सहित दो घर में लखीसराय पुलिस ने किया छापेमारी


रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-देर रात्रि मलयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मलयपुर बस्ती पर एक मामले को लेकर अचानक लखीसराय पुलिस की छापेमारी शुरू हो गई। छापेमारी लखीसराय के एएसपी पवन उपाध्याय के नेतृत्व में सीआरपीएफ व मलयपुर थाना की पुलिस के सहयोग से चलाई गई।छापेमारी में सबसे पहले मलयपुर स्थित मुस्कान रेस्टहाउस में कई गई।

उसके बाद दिवाकर सिंह के घर में भी पूछताछ की गई।फिर नरेश पासवान को खोजते हुए पुलिस नारायण सिंह के घर पहुंची जहां तकरीबन आधा घंटे तक कमरे की बारीकी से जांच किया।नरेश पासवान की पत्नी साबो देवी से गहन पूछ-ताछ भी की गई लेकिन नरेश पासवान के घर पर नहीं होने की वजह से पुलिस को कुछ हाथ नहीं लग पाया।बताते चलें कि नरेश पासवान नारायण सिंह के मकान में किराए पर रहता है।नरेश राजमिस्त्री का काम करता है।हालांकि छापेमारी किस उद्देश्य से किस मामले को लेकर की गई है पुलिस कुछ बताने से इनकार कर रही है।

लखीसराय के एएसपी पवन उपाध्याय से पूछने पर उन्होंने ने बताया कि एक केस को लेकर छापेमारी की गई थी लेकिन फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।मामले की छानबीन की जा रही है जांच के बाद ही कुछ बताया जाएगा।हालांकि इस मामले में सदर एसडीपीओ द्वारा भी मलयपुर स्थित बस्ती पर जाकर पूछताछ की गई है।

Comments are closed.